जज़्बा

मेहनत के दम पर DVC कर्मी की बेटी ने पाई बड़ी सफलता, माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में मिला 51 लाख का पैकेज

झारखंड की अदिति ने अपनी मेहनत के बल पर माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में ₹5100000 के पैकेज की नौकरी को हासिल किया है बीआईटी देवघर की कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग के स्टूडेंट अदिति इसलिए ने विश्व प्रसिद्ध कंपनी माइक्रोसॉफ्ट को चुन लिया।

आदित्य की सफलता से बीआईटी देवगढ़ बहुत खुश है और उन पर बहुत गर्व महसूस कर रहा है। बोकारो जिले के बोकारो थर्मल पावर में काम करने वाले डीवीसी कर्मी की बेटी अदिति को माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के द्वारा 51 लाख रुपये सालाना का ऑफर मिल चुका है।

मेहनत

माता पिता को दिया सफलता का श्रेय

डीएवी सॉन्ग ने अपनी बारहवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद में साइंस स्ट्रीम में स्कूल की टॉप रह चुकी है। उन्होंने अपनी पढ़ाई और सफलता का श्रेय डीएवी के प्राचार्य और अपने माता-पिता दोस्तों को दिया है। आपको बता दें कि अदिति का भी इंजीनियरिंग का कोर्स पूरा नहीं हुआ है, लेकिन इस कोर्स के बीच में ही माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में उनको प्लेसमेंट मिल चुका है। आदिति कंप्यूटर साइंस से ग्रेजुएशन कर रही है उनका यह पोस्ट 2023 में पूरा हो पाएगा।

पहले भी मिल चुके हैं ऑफर

आदित्य के कॉलेज में उनकी इस उपलब्धि से सभी को बहुत गर्व है उनके संस्था के निदेशक डॉ राकेश चंद्र झा ने अभी तक इस उपलब्धि पर उनको बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।  इसके अलावा संस्थान के अन्य सभी शिक्षकों ने भी अदिति को बधाई दी।

इससे पहले भी आपको बता दें कि अदिति को 1100000 रुपए के पैकेज का ऑफर मिल चुका है। यह ऑफर उनको एजुकेशन की तरफ से मिला था। इसके अलावा अदिति अपने इंटर्नशिप के दौरान अच्छी सैलरी को प्राप्त कर रही है।

Also Read : रेलवे में निकल रही है सरकारी नौकरी 12वीं पास वाले लोग भी कर सकते हैं अप्लाई और मिलेगी इतनी सैलरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button