जरा हटके

Viral Video : एक बुजुर्ग वीडियो में सिक्के गिनते हुए आ रहा है नजर लोग ऐसे दे रहे हैं रिएक्शन

Viral Video : सभी लोग जब दिन भर मेहनत करने के बाद जेब में पड़े हुए पैसों को गिनते हैं तो बेहद ही सुख प्राप्त होता है। हालांकि कई लोग ऐसा करते हुए मार्मिक हो जाता है। एक बुजुर्ग साइकिल पर छोटे-मोटे सामान बेचकर दिन भर के कमाए पैसे सड़क किनारे गिर रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, परंतु इस वीडियो को अगर गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसके लिए इन पैसों की कितनी अहमियत है। यह बुजुर्ग व्यक्ति अपने नोट को गिनने के बाद 1-1 सिक्कों को भी गिन रहा है और उसके भाव को देखकर समझ सकते हैं कि वह पैसों के लिए कितना मजबूर है।

Viral Video

Viral Video : रोज की कमाई गिनता हुआ दिखाई दे रहा

वायरल हुई इमोशनल वीडियो में बुजुर्ग रोज की कमाई गिनता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो को जिंदगी गुलजार है नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट किया है और इसी के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। दिन भर की कमाई। इस छोटे से वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति अपने पैसों को गिनता हुआ दिखाई दे रहा है जो उसने पूरे दिन में कमाए हैं। वह एक झोपड़ी में बैठा हुआ है और अपने नोट और सिक्कों को गिन रहा है। वीडियो का स्थान पता नहीं है परंतु यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि वह जिस झोपड़ी में बैठा है वह नदी के किनारे दिखाई दे रही है। वीडियो के आखिरी में अगर आप गौर करेंगे तो उसके पास कुछ पैसे कम दिखाई दे रहे थे और वह अपनी जेब टटोलने लगता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्विटर पर इस वीडियो को 300000 बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कहने की जरूरत नहीं है यह वीडियो भावनाओं को व्यक्त करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसमें एक यूजर ने लिखा है अल्लाह ऐसे लोगों की मदद करें और हमारे नेताओं को मानव विकास पर ध्यान देने की आवश्यकता है। एक अन्य यूजर ने इमोशनल स्टोरी शेयर की है यूजर ने लिखा है कुछ दिन पहले मैं सुबह ई रिक्शा पर था वह आदमी इस आदमी की उम्र का ही था। मैंने उसे ₹20 का नोट दिया उसने उसे अपने माथे पर छुआ और चूमा मैं इतना भावुक हो गया कि मैं बता नहीं सकता यह सामान्य चीजें हैं लेकिन जब ऐसी जगहों की बात आती है तो मैं रोता हूं।

Also Read : Elderly Couple Video : एक बुजुर्ग कपल का यह इमोशनल वीडियो खूब हो रहा है वायरल, आप भी देखकर चौक जाएंगे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button