V. Vadyanathan : मालिक ने अपने ही नौकर और ड्राइवर को गिफ्ट किए करोड़ों के शेयर दरियादिली देख लोग हुए हैरान

V. Vadyanathan

V. Vadyanathan : आपने अक्सर ही बहुत सारे दानवीर देखे होंगे। कई लोग ऐसे होते हैं जो जरूरतमंदों को दान कर देते हैं। कई लोग अपनी खुशी से अपनी संपत्ति तक दान कर देते हैं। सबसे पहले अगर दानवीर की बात की जाए तो कर्ण को सबसे पहले याद किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने करोड़ों की संपत्ति ड्राइवर और नौकर को गिफ्ट कर दी।

क्या आपने आईडीएफसी बैंक का नाम सुना है। जी हां यह अक्सर सबने ही सुना होगा। उसी बैंक के एमडी और सीईओ वी वैद्यनाथन है। उन्होंने अपने नौकर और ड्राइवर को घर खरीदने में सहायता की और 3.95 करोड़ रुपए से भी अधिक के शेयर से मदद करके दरियादिली की एक नई मिसाल पेश की है।

V. Vadyanathan

V. Vadyanathan : आईडीएफसी बैंक के एमडी और सीईओ 

एक खबर के अनुसार आईडीएफसी बैंक के एमडी और सीईओ ने बड़ा दानवीर बनकर लोगों के सामने एक मिसाल पेश की है, जो इस समय चर्चा का विषय भी बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपने ड्राइवर हाउस हेल्प ट्रेनर सहित दो अन्य वर्कर को करोड़ों के शेयर गिफ्ट किए हैं। आईडीएफसी बैंक की तरफ से कहा गया है कि घर खरीदने के लिए यह शेयर उपहार में दिए जा रहे हैं।

खबर के अनुसार उन्होंने अपने ट्रेनर रमेश राजू को 300000 शेयर गिफ्ट किए हैं। इसी के साथ हाउसहेल्पर प्रांजल नार्वेकर और ड्राइवर अलगरस्वामी सी मुनापर को 2-2 लाख शेयर और ऑफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पठारे और हाउसहेल्प संतोष जोगले को 1-1 लाख शेयर उपहार में दिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी शेयर 21 फरवरी 2022 को दिए गए हैं। आईडीएफसी बैंक ने कहा है कि इस तरह आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड के कोई 11 लाख इक्विटी शेयर गिफ्ट किए और सोशल एक्टिविटीज में दिए गए हैं इन सबके लिए पूरे पेपर वर्क भी किए गए हैं।

Also Read : Auto Driver Won 25 Crores : एक ऑटो ड्राइवर ने शनिवार को खरीदा था टिकट और रविवार को लॉटरी जीतकर बन गया 25 करोड़ का मालिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *