Amazing Idea: इस आदमी ने बना दिया ट्रक को मैरिज हॉल, ऐसी कारीगरी देख आनंद महिंद्रा ने जताई मिलने की इच्छा

Trending

Amazing Idea: आनंद महिंद्रा भारत में आज एक जाना पहचाना नाम है. वह महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन और मालिक हैं. वह जितना ध्यान अपने बिजनेस पर देते हैं उतना ही ध्यान आसपास की चीजों पर भी देते है. इसके साथ ही वह उन चीजों की तारीफ करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा इस तरह के पोस्ट को अपने फैंस तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

Trending

Amazing Idea: ट्रक ही है मैरिज हॉल

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा है और उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है. वीडियो में देखने से आपको यह साधारण ट्रक ही लगेगा, लेकिन ये एक घूमता फिरता मैरिज हॉल है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि इस ट्रक के अंदर एक फंक्शन हो रहा है. इस ट्रक की सबसे खास बात यह है कि इसमें 200 लोग आराम से रह सकते हैं. इस अनोखे ट्रक को इस तरह से मॉडिफाई किया गया है कि जब इसे खोला जाए तो यह मैरिज हॉल की तरह दिखाई देने लगता है.

Trending

Amazing Idea: मिलेंगी सभी सुविधाएं

साधारण से दिखने वाली ट्रक में आपको मैरिज हॉल की सभी सुविधाएं देखने को मिलेगी. इसमें मेहमानों के लिए कुर्सी से लेकर एसी तक लगी हुई है. आनंद महिंद्रा को इस आदमी की ये जुगाड़ू सोच काफी पसंद आई है. उन्होंने इस आदमी की तारीफ भी की है. इस आइडिया को आनंद महिंद्रा ने काफी कमाल का बताया है.

Amazing Idea: आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

आनंद महिंद्रा ने इस आदमी की तारीफ करते हुए लिखा कि क्रिएटिव आइडिया वाले आदमी से मैं मिलना चाहता हूं. साधारण ट्रक से मैरिज हॉल बनाने से गांव के लोगों को भी काफी सुविधा मिलेगी और पर्यावरण को भी ज्यादा नुकसान नहीं होगा. इसके अलावा यह ज्यादा जगह भी नहीं घेरता है. आनंद महिंद्रा के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक व्यक्ति ने बताया कि इस क्रिएटिव आइडिया वाले आदमी का नाम दयानंद दारेकर है जो पुणे में रहता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *