Trending: शहर छोड़कर जाने वाला था ये आदमी, अचानक 200 लॉटरी टिकट खरीदकर बन गया करोड़पति, जीते इतने करोड़

Trending

Trending: हर किसी व्यक्ति का सपना होता है कि वह रात को सोए और सुबह उठते ही करोड़पति बन जाए. इसका सबसे आसान तरीका है लॉटरी. लॉटरी की एक ऐसी चीज है जो आदमी को रातों-रात करोड़पति बना सकती है. लेकिन लॉटरी लगना या फिर ना लगना किस्मत की बात होती है. लॉटरी जीतने के चक्कर में कई साल खराब हो जाते हैं और लोग अपनी किस्मत को आजमाते रहते हैं. अमेरिका के वर्जीनिया में रहने वाले एक आदमी के साथ ऐसा ही हुआ.

Trending: आदमी ने खरीदे 200 लॉटरी टिकट

मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि Ali Ghaemi नाम के इस आदमी ने पूरी तरह से शहर छोड़ने का मन बना लिया था. लेकिन जाने से पहले उन्होंने पिक 4 वर्जीनिया लॉटरी में अपनी किस्मत आजमाने के बारे में सोचा. इन्होंने एक दो नहीं बल्कि 200 लॉटरी के टिकट एक साथ खरीद लिए.

Trending

एक लॉटरी टिकट की कीमत $1 थी. है लॉटरी के टिकट पर चार नंबर का कॉन्बिनेशन होता था. रात को जब विजेता के नाम की घोषणा की गई तो अली को पता चला उसने करोड़ों के इनाम जीते हैं. अली ने इनाम के रूप में एक मिलियन डॉलर यानी लगभग 8 करोड रुपए जीते.

करोड़ों की लॉटरी जीतने के बाद भी अली बेहद शांत दिखाई दे रहे थे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह सातवें आसमान पर नहीं पहुंचे हैं. लेकिन उन्होंने जो करोड़ों रुपए जीते हैं, इससे उनकी पूरी जिंदगी बदल जाएगी. अली पहले रियल स्टेट इन्वेस्टर का काम किया करते थे.

ऐसा ही वाकया नेपाल के एक 31 साल के व्यक्ति के साथ भी हुआ. अचानक उस आदमी की किस्मत पलट गई. दुबई में कहां साफ करने वाले इस आदमी को 10 मिलियन दरहम यानी लगभग 22 करोड़ रूपये की लॉटरी लगी थी. इस आदमी ने अपने दोस्तों के साथ लॉटरी का टिकट खरीदा था.

Trending

इसी तरह केरल के रहने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक को भी उसकी किस्मत ने अर्श से फर्श तक पहुंचा दिया. ₹500 की लॉटरी टिकट ने उसे 25 करोड़ रूपये का इनाम जीता दिया. इस आदमी के पास टिकट खरीदने तक के पैसे नहीं थे लेकिन उसने अपने बेटे का गुल्लक तोड़ कर यह पैसे निकाल लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *