World’s youngest billionaire : दुनिया का सबसे कम उम्र का अरबपति 6 साल की उम्र में ही खरीद लिया खुद का बंगला

World's youngest billionaire

World’s youngest billionaire : नाइजीरिया के मोहम्मद अवल मुस्तफा दुनिया के सबसे छोटे उम्र के अरबपति बने हुए हैं। इंस्टाग्राम पर @momphajnr नाम से इस बच्चे का अकाउंट भी शामिल है। इस बच्चे की अमीरी देखकर बड़े-बड़े लोगों का सिर चकरा जाता है।

खबर के मुताबिक मोहम्मद नाइजीरिया के एक रईस सेलिब्रिटी इसमालिया मुस्तफा का बेटा है। इस बच्चे के इंस्टाग्राम पर 30000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बहुत ही अच्छी फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर बनी हुई है। दो हजार अट्ठारह में मोम्फ सीनियर ने मोम्फ जूनियर को उसके 6 वे जन्मदिन पर एक घर गिफ्ट किया था।

World's youngest billionaire

World’s youngest billionaire : यह बच्चा बहुत ही ज्यादा अमीर

देखा जाए तो इस समय मुस्तफा की उम्र गली में कंचे खेलने की है जिस समय पर लोगों के पास कॉपी किताबें पेन पेंसिल पढ़ाई इन सभी के अलावा और कुछ भी नहीं होता है। वहीं पर यह अपने घर में ऐश की जिंदगी बिताते हैं। जैसा कि आप भी इन तस्वीरों में देख सकते हैं यह बच्चा बहुत ही ज्यादा अमीर है।

देखा जाए तो इस उम्र में केवल बच्चों के पास कपड़े क्रिकेट किट वीडियो गेम्स किताबे खिलौने कलरिंग बुक इत्यादि देखने को ही मिलते हैं, परंतु यह 6 साल के बच्चे के पास इस समय बंगला गाड़ी जेट सब कुछ देखने को मिल सकता है। इंस्टाग्राम पर इस बच्चे की फैन फॉलोइंग इतनी अच्छी है कि लोग देख कर हैरान हो जाते हैं।

आप भी इस बच्चे का अकाउंट इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं और देख सकते हैं कि इनकी फैन फॉलोइंग कैसी है। इसी के साथ यह भी देखा जा सकता है कि यह कितने रहिस है जिसकी वजह से यह चर्चा में बने हुए हैं।

Also Read : क्या आप जानते है राकेश झुनझुनवाला ने अपनी वसीयत में किन लोगों को अपनी संपत्ति का मालिक बनाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *