जरा हटके

मेरा जज़्बा अब होगा और भी बेहतर…

दोस्तों, आपका Merajazbaa.com पर स्वागत है । अगर आप हमारी बेवसाइट के नियमित पाठक हैं तथा कुछ समय से आपको नई पोस्ट पढ़ने को नहीं मिल पा रहीं है तो इसके लिए हमें खेद हैं । कुछ छोटी-मोटी दिक्कतों की वजह से हम आपके लिए नयी सामग्री नहीं दे पा रहें थे । पर अब से हम रेगुलर आपको कुछ नया देनें की कोशिश करेंगे । हम आपके प्यार और स्नेह के  आभारी हैं और हम चाहते हैं कि आप ऐसे ही  सहयोग बनाये रखें । 
हम कुछ नयें प्रयोग भी करने जा रहें हैं । 
हम आपको कुछ जानकारी संक्षिप्त में यहाँ बताना चाहेंगे कि हम मेरा जज़्बा पर कौन-कौन सी नई जानकारियां शामिल करने जा रहे हैं :
  • कविताएँ : ऐसी कविताएँ जो आपका दिल छू लेंगी । Inspirational Poems, Heart Touching Poems हम यहाँ आपके साथ शेयर करेंगे ।
  • ब्लॉगिंग टिप्स : हमारी टीम में कुछ तकनीकी एक्सपर्ट्स भी हैं जो आपके लिए ब्लॉग/वेबसाइट सम्बंधित अपने तकनीकी ज्ञान को यहाँ शेयर करेंगे ताकि आपको यहाँ कुछ नया और बेहतर सीखने को मिले ।
  • Govt. से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी हम आपके साथ यहाँ बाटेंगे, जिससे आपको सरकार की ज्यादा से ज्यादा नई और पुरानी योजनाओं के बारे में सही से जानकारी मिल सके ।
  • Novel : इन्टरनेट पर उपन्यास से सम्बन्धित कोई भी साईट नहीं है और लोग इसके बारे में ध्यान भी नहीं दे रहे हैं । हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि हम नॉवेल्स भी आपके लिए लेकर आयें जो आपको बहुत हद तक प्रेरित करेंगी ।
हम Merajazbaa.com की इस साईट को लाखों लोगों से जोड़ना चाहते हैं, हमारा उद्देश्य है Mjc के जरियें हिंदी भाषा को वर्ल्ड में और अधिक बढ़ावा देना तथा  एक नई पहचान कायम करे, लेकिन इसके लिए आप सभी पाठकों का सहयोग चाहिए होगा.. इसलिए अपने सभी दोस्तों, परिवार वालों के साथ इस वेबसाइट के बारे में जानकारियां जरूर शेयर करें . 
आप सभी के सहयोग से ही हम अपने लक्ष्य तक पहुँच सकते हैं… हम आप तक Quality Content पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे जो आपकी लाइफ में एक पॉजिटिव changes लाने में अपना योगदान देगी…
दोस्तों, आप अपनी राय हमें कमेंट Section में जाकर दें सकतें हैं । या फिर आप हमें ई मेल के जरियें भी अपनी बात हम तक पहुँचा सकतें हैं । 
हमारा ई मेल पता हैं – merajazbaamail@gmail.com हमें आपकें सुझावों का इतंजार रहेगा ।तब तक आप अपना ख्याल रखियें और आप अपनें आस-पास सफाई रखियें ।
                                                                                                                धन्यवाद !
                                                                                                                                                                 
                                                                                                                                                                                                                                             विवेक पाठक 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button