Lisa And Mithilesh : यूरोप की लीजा मुंबई के मिथिलेश को दे बैठी अपना दिल, की शादी

Lisa And Mithilesh

Lisa And Mithilesh : यूरोप की लीजा को भारत के मिथिलेश से प्यार हो गया है और उन दोनों ने शादी कर ली है। इस कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है। खास बात यह है कि यह दोनों एक दूसरे की भाषा बिल्कुल भी नहीं समझते थे। इसके बावजूद भी इन दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया और शादी रचा ली। इस कपल ने अपनी लव स्टोरी यूट्यूब वीडियो में बयां की थी। शुरुआत में दोनों ही लोग ट्रांसलेटर के माध्यम से बात करते थे। लीजा को रूसी आती थी और मिथिलेश अंग्रेजी जानते थे।

मिथिलेश मुंबई के रहने वाले हैं और एक ट्रैवल ब्लॉगर हैं। वहीं उनकी पत्नी लीजा मिंस्क की रहने वाली हैं। मिथिलेश ने बताया था कि मार्च 2021 में वह पहली बार रूस गए उन्हें प्रियांशु नाम के एक व्यक्ति ने बेलारूस आने की सलाह दी और कहा कि यहां की चीजें अपलोड करनी चाहिए। इसके बाद मिथिलेश वहां पहुंच गए मिथिलेश ने बताया कि शुरुआत में बेलारूस जाने के इच्छुक नहीं थे। इसके बावजूद यहां पहुंचने के बाद उनके मन में इस देश के प्रति जो छवि थी वह बदल गई।

Lisa And Mithilesh

Lisa And Mithilesh : विखा नाम की दोस्त ने उन्हें जन्मदिन पर बुलाया

मिथिलेश ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके साथ बेलारूस के कई दोस्त से जुड़े हुए थे। इनमें से ही विखा नाम की दोस्त ने उन्हें जन्मदिन पर बुलाया वह अपनी इस दोस्त से मलेशिया में मिले थे। उसी दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में पहली बार लीजा से मुलाकात हुई। इसी दौरान उन्होंने लीजा से बात करना शुरू कर दिया। शुरुआत में दोनों ट्रांसलेटर के माध्यम से बात करते थे मिथिलेश बोले मुझे थोड़ी रूसी भी आती थी।

इसके बाद दोनों ने नंबर एक्सचेंज किये, फिर दोनों की बातचीत शुरू हो गई लेकिन ज्यादातर बातचीत ट्रांसलेटर की मदद से होती थी। कई मुलाकातों के बाद उन्होंने लीजा को प्रपोज कर दिया था, फिर 25 मार्च को दोनों ने शादी कर ली। शादी में दोनों के ही परिवार के लोग मौजूद थे यह शादी बेलारूस में ही हुई थी।

Also Read : Elderly Couple Video : एक बुजुर्ग कपल का यह इमोशनल वीडियो खूब हो रहा है वायरल, आप भी देखकर चौक जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *