राजू श्रीवास्तव अपने परिवार के लिए कितनी प्रॉपर्टी छोड़ गए हैं, जानिए पूरी खबर

राजू श्रीवास्तव

जैसा कि आप जानते हैं 21 सितंबर 2022 के दिन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। रेडियो से लेकर टेलीविजन और डिजिटल मीडिया का राजू श्रीवास्तव ने अपने हुनर से सभी लोगों को हसाया है। उन्होंने दिल्ली में इलाज के दौरान अपनी आखिरी सांस ली थी। 58 वर्ष के कॉमेडियन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अंधेरी पश्चिमी में रहते थे। इसके साथ ही वह मूल रूप से कानपुर के रहने वाले थे। राजू श्रीवास्तव का एक पुश्तैनी घर कानपुर में भी है। आइए उनकी प्रॉपर्टी के बारे में बताते हैं।

राजू श्रीवास्तव का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा था। लोग उनके कॉमेडी के स्टाइल के काफी दीवाने थे। कॉमेडी के साथ उन्होंने राजनीति में भी कदम रखा था। हालांकि इसमें उनका कैरियर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। वह कहीं शो में अभिनय कर चुके हैं और लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना चुके थे।

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव ने फिल्मों में भी किया है काम

इसी के साथ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने काफी सारी फिल्मों में भी काम किया है जिसके लिए उन्हें कई सारे अवार्ड शो भी दिए गए हैं। उन्हें कॉमेडी का राजा नाम का खिताब भी मिल चुका है। फिलहाल उनके घर में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव और दो बच्चे आयुष्मान और अंतरा श्रीवास्तव मौजूद हैं।

राजू श्रीवास्तव अपने काम को लेकर हमेशा काफी सीरियस रहते थे। यही वजह है कि वह अपने फील्ड में काफी ज्यादा एक्टिव थे। अगर उनकी प्रॉपर्टी की बात की जाए तो उनके पास लगभग 20 करोड की संपत्ति समय मौजूद है। वह बहुत सारे शो, रियलिटी शो, शो होस्टिंग, विज्ञापन और स्टेज शो करते थे वह एक शो करने के लिए लाखों रुपए लेते थे। वह हर महीने 5 से ₹1000000 आराम से कमाते थे।

वैसे तो राजू श्रीवास्तव सादा जीवन जीते थे। उन्हें फिजूल की शान और शौकत का दिखावा करना पसंद नहीं था, क्योंकि उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की थी, वही अगर उनके कार के कलेक्शन की बात की जाए तो उनके गैरेज में बीएमडब्ल्यू 3, मर्सिडीज़, ऑडी Q7 के अलावा टोयोटा इनोवा कार भी मौजूद है।

Also Read : Raju Srivastava : क्या आप जानते हैं राजू श्रीवास्तव की 12 साल की बेटी उन्हीं की तरह है दिलेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *