जरा हटके

Auto Driver Won 25 Crores : एक ऑटो ड्राइवर ने शनिवार को खरीदा था टिकट और रविवार को लॉटरी जीतकर बन गया 25 करोड़ का मालिक

Auto Driver Won 25 Crores : ऐसा कहा जाता है कि भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही केरल के 30 वर्षीय अनूप के साथ हुआ केरल के तिरुवंतपुरम के श्रीवाराहम के ऑटो रिक्शा चालक अनु की किस्मत ऐसे पलटेगी। उसने सोचा भी नहीं था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार अनूप ने शनिवार को एक लॉटरी का टिकट खरीदा और रविवार को वह करोड़पति बन गया।

अनूप की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। उसके पास लॉटरी की टिकट करेंगे तक के पैसे नहीं थे। अपने 2 साल के बेटे अद्वक का गुल्लक तोड़कर उन्होंने पैसे निकाले और राज्य सरकार की ऑनम बंपर लॉटरी से टिकट खरीदा। जिसने उसकी किस्मत पलट दिया और वह करोड़पति बन गए।

Auto Driver Won 25 Crores

Auto Driver Won 25 Crores : बेटे की गुल्लक तोड़ दी और पैसे निकाल लिए

अनूप वह टिकट खरीदना चाहता था लेकिन ₹500 कम पड़ रहे थे इसीलिए उन्होंने अपने बेटे की गुल्लक तोड़ दी और पैसे निकाल लिए। एक लाटरी एजेंसी ने टिकट खरीदा था खबरों के मुताबिक अनूप का एक रिश्तेदार भी लॉटरी एजेंट है लेकिन उन्होंने एजेंसी से ही टिकट खरीदना सही समझा। अनूप ने बताया कि वह अपने लॉटरी के नंबर से खुश नहीं थे लेकिन जब उनकी पत्नी माया ने उन्हें यह खुशखबरी दी तो वह खुश हो गए।

अनुप का जीवन मुश्किलों से भरा हुआ था। वह पहले एक खाने की रेडी पर खाना बनाने का काम करते थे परंतु ज्यादा कमाई नहीं हो पाती थी। परिवार का पालन पोषण करने के लिए बस में ऑटो रिक्शा चलाने का काम शुरू किया। अनूप ने बताया कि उसे मलेशिया में कुक की नौकरी मिली थी और अगले हफ्ते भी जाने वाला था। इसी दौरान उसने लॉटरी टिकट खरीदने का मन बनाया।

अनूप ने यह भी बताया कि ₹300000 के लोन के लिए एक ऑपरेटिव बैंक में अर्जी भी दे रखी थी। उसे खबर मिली कि उसकी अर्जी मंजूर हो गई लेकिन अनूप में जवाब दिया कि अब उसे लोन नहीं चाहिए। दरअसल लॉटरी जीतने के बाद टैक्स वगैरह काटकर अनूप को 15.75 करोड रुपए मिलेंगे।

Also Read : Kakasaheb Sawant : ऑटो मोबाइल कंपनी की नौकरी छोड़ लिया खेती का फैसला, आज आम की खेती से महीने के 50 लाख कमाते हैं काकासाहब सावंत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button