Auto Driver Lottery : एक ऑटो ड्राइवर ₹250000000 जीतने के बाद भी हो रहा है इतना दुखी जानिए क्या है वजह

Auto Driver Lottery

Auto Driver Lottery : टीवी और सिनेमा की वजह से समाज पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ रहा है। एक निजी चैनल पर प्रसारित हो रहे शो की वजह से देश भर में करोड़पति शब्द की चर्चा जोरों शोरों से चलती रहती है। कहीं ज्ञान के नाम पर पैसा बांटा जा रहा है तो कहीं पर सरकार ही करोड़ों रुपए की लॉटरी निकालते रहती है। इस जीत के जरिए लोगों की किस्मत बदल जाती है। ऐसे में भारत में एक शख्स ऐसा भी है जो 25 करोड़ जीतने के बाद भी बिल्कुल भी खुश नहीं है आखिर इसकी क्या वजह है।

जिस व्यक्ति ने ₹250000000 जीते हैं उस व्यक्ति का नाम अनूप है। वह पेशे से एक ऑटो ड्राइवर है। केरल सरकार के मेगा ओणम राफेल ड्रा में उन्होंने अपनी बचत किए हुए पैसों से टिकट खरीदा था। जिसके जरिए उनकी जिंदगी बदल गई जैसे ही उनके करोड़ों के मालिक होने का ऐलान हुआ तो उन्होंने भी अपने परिजनों के साथ मिल कर खुशियां मनाई।

Auto Driver Lottery

Auto Driver Lottery : लोगों ने उनका जीना हराम कर दिया

लेकिन एक खबर के मुताबिक यह पता चला है कि लोगों ने उनका जीना हराम कर दिया है। अब अनूप अपनी किस्मत को लेकर रो रहे हैं। वह अपने दिमाग में शांति पाना चाहते हैं और लोगों से छुटकारा पाना चाहते हैं। ऑटो रिक्शा वाले का कहना है कि उन्हें अपनी जीत का बहुत ही पछतावा हो रहा है। सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा रोते हुए अनूप ने कहा है मैंने मन की सारी शांति खो दी है। मैं अपने घर में आराम से नहीं रह सकता हूं क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं इसीलिए मैं परेशान होकर अपनी जगह बदल रहा हूं।

इसके बाद अनूप ने यह भी कहा कि मैं अपने घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहा हूं। लोग मेरे पीछे पड़ गए हैं और लगातार मुझसे मदद मांग रहे हैं। वह पैसों के लिए मुझ पर दबाव बना रहे हैं। ऐसे ऐसे लोग मुझ से पैसा मांग रहे हैं जिन्हें मैं जानता तक नहीं हूं। अनूप सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करके लोगों को यह बता रहे हैं कि उन्हें अभी पैसा नहीं मिला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकारी नियम के तहत टैक्स काटकर उनके खाते में ₹165000000 आने वाले हैं। अनूप ने कहा है मदद मांगने वाले दूर-दूर से एनजीओ और समाज सेवी संगठन के लोग भी आ रहे हैं।

Also Read : Auto Driver Won 25 Crores : एक ऑटो ड्राइवर ने शनिवार को खरीदा था टिकट और रविवार को लॉटरी जीतकर बन गया 25 करोड़ का मालिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *