एक ऐसा एक्टर जो फिल्मी करियर छोड़कर ऋषिकेश के ढाबे पर अंडे बनाने लगा था

एक्टर

चाहे ऑफिस ऑफिस के शुक्ला जी हो या मसान के विद्याधर पाठक हो या फिर दम लगा के हईशा के चंद्रभान तिवारी, एक्टर संजय मिश्रा जिनके किरदार को हमने अलग-अलग किरदार में देखा है। कुछ ऐसे ही अभिनेता है जिनसे हम दिल से जुड़े हुए हैं हम संजय मिश्रा उन्हें कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने हमें अगर कड़वी हवा के जरिए रुलाया है तो धमाल के जरिए हंसाया भी है। संजय मिश्रा जिनकी जिंदगी बिल्कुल भी आसान नहीं थी।

बातचीत के दौरान संजय मिश्रा ने बताया था कि ऑफिस ऑफिस की शूटिंग के दौरान वह बहुत ही ज्यादा बीमार पड़ गए थे। उस दौरान मिश्रा पटना में रह रहे थे। उन्होंने कहा था कि मेरे पेट में बहुत दर्द उठा और मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया था मेरे पेट से 15 लीटर पस निकाला गया। शूट के दौरान कुछ भी खा लेते थे जिसकी वजह से पेट पर बहुत ही बुरा असर पड़ा। मेरे पिताजी चिंता में पड़ गए थे मैं शूट पर नहीं जा पा रहा था। फिल्म मेकिंग में बहुत पैसा लगता है। वह मुझे ठीक होने में मदद कर रहे थे लंबी सैर पर ले जाते थे संजय मिश्रा ने अपने शब्दों में इस बात का बयान दिया था।

एक्टर

एक ढाबे पर काम करने लगा एक्टर 

इसके बाद उन्होंने कहा था मैं मुंबई नहीं जा सकता था मैं अकेला रहना चाहता था। इसीलिए मैं ऋषिकेश चला गया और एक ढाबे पर काम करने लगा कस्टमर मुझे देखती और पूछते गोलमाल में आप थे ना, वह फिर फोटो खिंचवाना चाहते आखिर में सरदार ने पूछा मैं कौन हूं किसी ने उसे बता दिया था कि मैं एक्टर हूं संजय मिश्रा ने बताया।

इसके बाद संजय मिश्रा भी NSD के प्रोडक्ट है इरफान खान अपने आखिरी साल में थे। जब उनकी एक्टिंग देखकर संजय मिश्रा प्रभावित हुए थे। तिगमांशु धुलिया ने मिश्रा को एक और शो ऑफर किया था।

Also Read : IAS Officer : कहानी ऐसे विद्यार्थी की जो स्कूल के दौरान हुए थे फेल बड़े होकर बने IAS ऑफिसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *